Trending

Virat Kohli Mother News: मां की बीमारी के कारण विराट कोहली इंग्लैंड टेस्ट से बाहर हुए; एक वायरल पोस्ट से हुआ खुलासा

अब, सोशल मीडिया हैंडल, एक्स पर एक पोस्ट सामने आई है जहां एक व्यक्ति दावा कर रहा है कि विराट कोहली की मां लीवर की समस्या से पीड़ित हैं और इस समय थोड़ी गंभीर हैं।

खेल समाचार, Virat Kohli Viral Post : स्टार भारतीय बल्लेबाज और दुनिया के सबसे फिट और समर्पित क्रिकेटरों में से एक विराट कोहली ने हाल ही में व्यक्तिगत कारणों से इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट से बाहर हो गए। तब से, उनके व्यक्तिगत कारण क्या हैं, इस बारे में कई अटकलें लगाई जा रही हैं और उनमें से एक यह है कि उनकी मां की स्वास्थ्य स्थिति ठीक नहीं है।

एक व्यक्ति दावा, विराट कोहली की मां लीवर की समस्या से पीड़ित हैं

अब, सोशल मीडिया हैंडल, एक्स पर एक पोस्ट सामने आई है जहां एक व्यक्ति दावा कर रहा है कि विराट कोहली की मां लीवर की समस्या से पीड़ित हैं और इस समय थोड़ी गंभीर हैं। वलीद बिन अब्दुल अज़ के नाम से एक अकाउंट से पता चला कि विराट कोहली की मां सरोज कोहली को सितंबर 2023 में गुड़गांव के सीके बिड़ला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि, परिवार चाहता था कि कोहली उस समय विश्व कप पर ध्यान केंद्रित करें क्योंकि इस बार उनकी मां को अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी।

image-ls09o3m0

इस समय उनकी मां हालत गंभीर है

हालांकि, उन्होंने खुलासा किया कि इस समय उनकी हालत गंभीर है और कोहली को उनके साथ रहने की जरूरत है। यह जानकारी सही है या नहीं, इस पर अभी भी बहस हो सकती है, लेकिन यह तय है कि कोहली की जिंदगी में कुछ गंभीर चीजें चल रही हैं, नहीं तो वह इंग्लैंड के खिलाफ महत्वपूर्ण टेस्ट मैच नहीं छोड़ते।

image-ls09ofoq

सभी क्रिकेट प्रशंसक उम्मीद कर रहे होंगे कि कोहली जल्द ही अपना निजी कारण सुलझा लें और जल्द से जल्द मैदान पर वापसी करें।

केएल राहुल, रवींद्र जडेजा चोट के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर; सरफराज खान और 2 अन्य को टीम में शामिल किया गया

पांच मैचों की सीरीज में 0-1 से पीछे चल रही टीम इंडिया को सोमवार को दो बड़े झटके लगे जब स्टार बल्लेबाज केएल राहुल और रवींद्र जडेजा इंग्लैंड के खिलाफ विजाग में शुक्रवार से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए। बीसीसीआई की विज्ञप्ति के अनुसार, हैदराबाद में पहले टेस्ट के चौथे दिन खेल के दौरान जडेजा को हैमस्ट्रिंग चोट लगी थी, जबकि राहुल ने दाहिने क्वाड्रिसेप्स में दर्द की शिकायत की थी। विजाग में खेल के बाद तीन और खेल खेले जाने हैं, खिलाड़ियों की निगरानी बीसीसीआई की मेडिकल टीम द्वारा की जा रही है।

इंग्लैंड बनाम दूसरे टेस्ट के लिए भारत की अद्यतन टीम:

रोहित शर्मा (कप्तान), शुबमन गिल, यशस्वी जयसवाल, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद। सिराज, मुकेश कुमार, जसप्रित बुमरा (वीसी), अवेश खान, रजत पाटीदार, सरफराज खान, वाशिंगटन सुंदर, सौरभ कुमार।India’s updated Squad for 2nd Test vs England

 

India Edge News Desk

Follow the latest breaking news and developments from Chhattisgarh , Madhya Pradesh , India and around the world with India Edge News newsdesk. From politics and policies to the economy and the environment, from local issues to national events and global affairs, we've got you covered.

Related Articles

Back to top button